Begin typing your search above and press return to search.
Political

तेलंगाना में रेवंत रेड्डी के सिर आज सजेगा CM का ताज, कांग्रेस के दिग्गज नेता लेंगे शपथ, सोनिया-राहुल गाँधी होंगे मौजूद

yuvraj
7 Dec 2023 7:45 AM GMT
तेलंगाना में रेवंत रेड्डी के सिर आज सजेगा CM का ताज, कांग्रेस के दिग्गज नेता लेंगे शपथ, सोनिया-राहुल गाँधी होंगे मौजूद
x
कांग्रेस ने रेवंत रेड्डी को नया मुख्यमंत्री बनाने की घोषणा कर दी है आज शपथ समाहरो आयोजन होगा जिसमे रेवंत रेड्डी के सिर में सजेगा CM का ताज, कांग्रेस के अध्यक्ष व लोकप्रिय युवा चेहरा रेवंत रेड्डी ने सत्ता की बागडोर थामी है पुराने पार्टी दिग्गजों को पीछे छोड़ कर आगे बढ़ गए।

तेलंगाना न्यूज़: रेवंत कांग्रेस ने रेवंत रेड्डी को नया मुख्यमंत्री बनाने की घोषणा कर दी है आज शपथ समाहरो आयोजन होगा जिसमे रेवंत रेड्डी के सिर में सजेगा CM का ताज, कांग्रेस के अध्यक्ष व लोकप्रिय युवा चेहरा रेवंत रेड्डी ने सत्ता की बागडोर थामी है पुराने पार्टी दिग्गजों को पीछे छोड़ कर आगे बढ़ गए। रेवंत गुरुवार यानी आज तेलंगाना में कांग्रेस की पहली सरकार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की ओर से राज्य कांग्रेस विधायक दल का नेता मनोनीत किए जाने के साथ ही तेलंगाना की नई सरकार के गठन का रास्ता साफ हो गया है।


एक बजकर चार मिनट पर शुरू होगा शपथ समारोह - पीटीआई के अनुसार, शपथ ग्रहण समारोह गुरुवार को दोपहर 1 बजकर 4 मिनट पर यहां विशाल एलबी स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा। राज्य की मुख्य सचिव ए शांति कुमारी, डीजीपी रवि गुप्ता ने शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों पर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की और बुधवार को कार्यक्रम स्थल का दौरा भी किया। इस कार्यक्रम में करीब एक लाख लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।

मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि कांग्रेस के निर्वाचित विधायक और पिछली विधानसभा में सीएलपी नेता मल्लू भट्टी विक्रमार्क के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने की संभावना है। सीपीआई विधायक कुनामनेनी संबाशिव राव ने कहा कि सीपीआई महासचिव डी राजा रेवंत रेड्डी के निमंत्रण के अनुसार समारोह में शामिल होंगे। सीपीआई हालिया विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की चुनाव पूर्व सहयोगी है। शपथ ग्रहण समारोह में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, उनके डिप्टी डी के शिवकुमार के भी शामिल होने की संभावना है।

Next Story