Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

कैसी है एंजियोप्लास्टी के बाद श्रेयस तलपड़े की तबियत, 'Heart Attack' के बाद हुई सर्जरी...

yuvraj
15 Dec 2023 6:14 AM GMT
कैसी है एंजियोप्लास्टी के बाद श्रेयस तलपड़े की तबियत, Heart Attack के बाद हुई सर्जरी...
x
बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े को कल देर शाम दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्होंने आनन-फानन में मुंबई के अंधेरी इलाके के बेलेव्यू अस्पताल भर्ती कराया था। डॉक्टर्स की टीम ने एक्टर की एंजियोप्लास्टी की है।

Shreyas Talpade Health: बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े को कल देर शाम दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्होंने आनन-फानन में मुंबई के अंधेरी इलाके के बेलेव्यू अस्पताल भर्ती कराया था। डॉक्टर्स की टीम ने एक्टर की एंजियोप्लास्टी की है। बता दें कि एक्टर अक्षय कुमार के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म वेलकम टू द जंगल की शूटिंग कर रहे थे और शूटिंग खत्म हो चुकी थी, तभी अचानक वो गिर पड़े। खबर सामने आने के बाद फैंस श्रेयस तलपड़े के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।


अब एक्टर की हालत स्थिर बताई जा रही है। डॉक्टर्स ने एक्टर की हेल्थ के बारे में भी अपडेट किया है। कैसी हैं अभी श्रेयस तलपड़े की तबीयत? - रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक के बाद मुंबई में अंधेरी वेस्ट के Bellevue अस्पातल में ले जाया गया था, जहां उनकी सर्जरी हुई। खबरों के मुताबिक, कल देर रात उनकी एंजियोप्लास्टी की गयी। इंडिया टुडे में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रेयस तलपड़े की हालत में अब काफी सुधार है।


अस्पताल से मेडिकल टीम के एक मेंबर ने उन्हें बातचीत में बताया, "कल शाम को देर रात उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और करीब 10 बजे उनकी सर्जरी हुई। अब वह पहले से स्वस्थ हैं और बस कुछ ही दिनों में उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा"। हिंदी के अलावा मराठी फिल्मों में भी काफी एक्टिव हैं श्रेयस तलपड़े -श्रेयस तलपड़े ने सिर्फ बॉलीवुड सिनेमा में ही नहीं, बल्कि मराठी फिल्मों और टेलीविजन में भी खूब काम किया है।


उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1995 में सीरियल Julalya Surel Tara से की थी, इसके बाद उन्होंने 1997 में टीवी शो 'दामिनी' किया। इसके अलावा भी वह टीवी शो वोह, अमानत, अवंतिका जैसे कई टीवी शोज किये हैं। श्रेयस तलपड़े साल 2002 में फिल्म 'आंखें' में काम किया। हालांकि, उन्हें सफलता साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म 'इकबाल' से मिली। वेलकम टू द जंगल के अलावा श्रेयस तलपड़े कंगना रनोट की फिल्म 'इमरजेंसी' में भी नजर आने वाले हैं।

Next Story