Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

'डंकी' के इस नए गाने का एक झलक देख रोमांस में झूम उठेंगे आप, फिल्म के बारे में SRK ने ट्वीट कर ये बोले.....

yuvraj
11 Dec 2023 3:19 AM GMT
डंकी के इस नए गाने का एक झलक देख रोमांस में झूम उठेंगे आप, फिल्म के बारे में SRK ने ट्वीट कर ये बोले.....
x
SRK जिन्हें किंग ऑफ़ रोमांस भीकहा जाता है। जिनका स्टाइल ही बॉलीवुड में सबसे हटके होता है, हाल ही में शाहरुख़ खान की नई फिल्म 'डंकी' के नए गाने का झलक देख बोले रोमांस में आप भी झूम उठेंगे।

Dunki Drop 5-O Mahi: SRK जिन्हें किंग ऑफ़ रोमांस भीकहा जाता है। जिनका स्टाइल ही बॉलीवुड में सबसे हटके होता है, हाल ही में शाहरुख़ खान की नई फिल्म 'डंकी' के नए गाने का झलक देख बोले रोमांस में आप भी झूम उठेंगे शाह रुख खान का अंदाज बॉलीवुड में सबसे जुदा है। उनके आज भी 90 के डायलॉग्स लोग अक्सर कई मौकों पर अपने खास को कहते हुए दिखाई देते हैं। 2023 के बाद शाह रुख खान का कम बैक इतना धांसू हुआ कि हर कोई बस देखता ही गया।

शाहरुख़ खान फिल्म के बारे में ट्वीट कर ये बोले-


'जवान' और 'पठान' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद शाह रुख खान राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' के साथ जल्द ही अपने दर्शकों के बीच होंगे। हालांकि, 'डंकी' का क्या मतलब होता है, ये आए दिन फैंस सोशल मीडिया पर किंग खान से पूछते हैं। हाल ही में शाह रुख खान ने इसका सही उत्तर तो दिया ही, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने अपने नए प्रमोशनल वीडियो 'ओ माही' में अपना रोमांटिक अंदाज भी फैंस को दिखाया।

शाह रुख खान ने जारी किया नया प्रमोशनल वीडियो - शाह रुख खान एक के बाद एक नया वीडियो जारी कर फैंस की मूवी देखने की बेकरारी को बढ़ा रहे हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड के बादशाह ने अपने एक्स अकाउंट पर एक प्रमोशनल वीडियो 'ओ माही' जारी किया है। O Mahi उनकी फिल्म का रोमांटिक ट्रैक लग रहा है। इस वीडियो में किंग खान ब्लैक टी-शर्ट में रेत में खड़े नजर आ रहे हैं। उनका सिग्नेचर स्टेप फैंस को दीवाना बना रहा है।

13 सेकंड का ये प्रमोशनल वीडियो एक बार फिर से आपको किंग खान के साथ रोमांस की दुनिया में ले जाएगा। अपने इस वीडियो के साथ शाह रुख खान ने फैंस को बताया कि उनका ये गाना 'ओ माही' जल्द ही दर्शकों के बीच होगा।

शाह रुख खान ने बताया क्या होता है 'डंकी' का सही मतलब - शाह रुख खान जब भी 'डंकी' का कोई गाना या प्रमोशनल वीडियो शेयर करते हैं, तो फैंस उनसे अक्सर 'डंकी' का मतलब पूछते हैं। अब किंग खान ने भी फैंस की इस बेचैनी को दूर किया और लिखा, "सब पूछते हैं, इसलिए बता रहा हूं। डंकी का मतलब होता है अपनों से दूर रहना और जब अपने पास हो तो बस लगता है कयामत तक उनके साथ ही रहें।

ओ माही, ओ माही, प्यार को महसूस कीजिये सनसेट होने से पहले। डंकी ड्रॉप 5 का प्रमोशनल वीडियो जल्द ही आपके सामने होगा"। आपको बता दें कि शाह रुख खान की डंकी, प्रभास की फिल्म 'सालार' के साथ बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेगी।

Next Story